Sports

नई दिल्लीः आईपीएल सट्टेबाजी में फंसे सलमान खान के भाई अरबाज खान को पुलिस सूत्रों से संकेत मिले हैं कि उन्हें सरकारी गवाह बनाया जाएगा। अरबाज को पुलिस ने हाल ही में पूछताछ के लिए बुलाया था। करीब पांच घंटे चली पूछताछ के दौरान उन्होंने सट्टेबाजी में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली थी। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि वह सट्टेबाजी में 2.80 करोड़ के आसपास पैसा गंवा बैठे हैं।

इस केस से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने निजी तौर पर बताया कि हम उनको सरकारी गवाह बना सकते हैं, ताकि सट्टेबाजी के खिलाफ हमारा केस मजबूत हो, लेकिन इस बारे में बड़े अधिकारियों ने अभी अंतिम फैसला नहीं किया है। उम्मीद है कि इसी सप्ताह इस बात फैसला हो जाएगा। सट्टेबाजी के इस मामले में पुलिस ने 4 सट्टेबाजों को पकड़ा है, जिनमें से सोनू जालान नाम के सट्टेबाजी ने पूछताछ के दौरान अरबाज खान का नाम लिया।

सट्टेबाजी के मामले में एक और बाॅलीवुड हस्ती का नाम सामने आ रहा है और वो नाम है विंदू दारा सिंह। उधर दिवंगत दारा सिंह को लेकर कहा जा रहा है गिरफ्तार सट्टेबाजों ने विंदू दारा सिंह से दो बार मुलाकात होने की बात मानी है। विंदू दारा सिंह को 2013 में पुलिस ने मैच फिक्सिंग के मामले में गिरफ्तार किया था। सट्टेबाजी के मामले में उनका नाम भी सामने आ चुका है और अब देखना यह है कि विंदू दारा सिंह को पुलिस कब पूछताछ के लिए बुलाती है। 


 

.
.
.
.
.