IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिसम्बर 2017 में शादी करने के बाद से ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली काम से साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को भी पूरा समय दे रहे हैं। कई बार अनुष्का शर्मा को खेल के मैदान में कोहली का साथ देते और उनके लिए चियर्स करते हुए स्पाॅट किया गया है। हालांकि इस दौरान कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है। यही कारण है कि इस बार अनुष्का के खुद को लाइमलाइट से दूर रखने की बात कही है और वह विराट के साथ दिखाई नहीं देगी। 

PunjabKesari

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया पहली बार वनडे वर्ल्ड कप टूर्नामैंट खेलने वाली है और अनुष्का का उनके साथ होना बड़ी बात है। अनुष्का अपने पति विराट कोहली को इस मौके पर अकेला नहीं छोड़ना चाहती लेकिन वह कोहली के साथ नहीं जाएंगी और मैच देखने के लिए अलग से स्टेडियम में पहुंचेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का स्टेडियम तक पहुंचने के लिए एक कार भी हायर (रेंट पर कार लेना) करेगी और खुद से सारे पैसे खर्च करते हुए स्टेडियम में अलग से पहुंचेगी।

PunjabKesari

इसके पीछे की वजह

इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण ध्यान बटकना है। दरअसल, भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां मीडिया का ध्यान आकर्षित करती हैं और ऐसे में खिलाड़ियों का ध्यान भटकता है। विराट कोहली भारत को वर्ल्ड कप दिलाना चाहते हैं। कोहली और अनुष्का के अलग-अलग स्टेडियम पहुंचने पर मीडिया द्वारा मिलने वाले अटैंशन से कोहली का ध्यान नहीं भटकेगा और वह मैच पर ज्यादा फोकस कर पाएंगे।

.
.
.
.
.