Sports

नई दिल्लीः भारत और इंग्लैंड के बीच लाॅर्ड्स में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए कोहली एंड कंपनी लंदन पहुंच चुकी है। लंदन में भारतीय उच्चायोग ने टीम को डिनर पर आमंत्रित किया। इस खूबसूरत पल की तस्वीर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की, लेकिन इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा और खूब खरी-खोटी सुना दी।
PunjabKesari
दरअसल, इस तस्वीर में सारे स्टाफ के साथ कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा सभी के आगे खड़ी है। ऐसे मौके पर अनुष्का की मौजूदगी पर फैंस सवाल उठा रहे हैं। फैंस ने इस बात पर भी निराशा जताई है कि किसी ओर खिलाड़ी की पत्नी यहां मौजूद नहीं है, लेकिन अनुष्का को ही क्यों कार्यक्रम में शामिल किया गया। इस तस्वीर में भारतीय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे तो दिखाई भी नहीं दे रहे, वहीं अनुष्का सबसे आगे वाली पंक्ति में खड़ी है।

आपको बता दें कि हाल ही में बीसीसीआई ने एक रूल लागू किया था कि इस दौरे पर किसी भी खिलाड़ी की पत्नी साथ नहीं रहेगी तो ऐसे में अनुष्का का इस वक्त साथ फैंस को पसंद नहीं आया और ट्विटर पर सवाल पूछते हुए एक यूजर ने लिखा, ''बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक दौरे पर किसी खिलाड़ी को पत्नी के साथ जाने की इजाजत कैसे दे दी..?

 

PunjabKesari

.
.
.
.
.