Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट का 31वां मुकाबला राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली के लिए बेहतर खास था क्योंकि इस दिन यानि एक अप्रैल को अनुष्का शर्मा का जन्मदिन था। हालांकि कोहली ने मैच के बाद बताया भी था कि, यह जीत अनुष्का के लिए गिफ्ट है। बीते दिन पहले खबर भी आई थी कि अनुष्का अपना जन्मदिन कोहली और परिवार वालो के साथ मनाएगी। 

अनुष्का ने अपना जन्मदिन बेंगलुरु के एक होटल में कोहली के साथ सेलिब्रेट किया। अनुष्का ने अपने आॅफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने कोहली के साथ सेल्फी ली और दोनों जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अनुष्का ने तस्वीर शेयर कर साथ में लिखा, '''सबसे अच्छे, प्यारे और बहादुर शख्स के साथ सबसे प्यारा जन्मदिन, इसे खास बनाने के लिए शुक्रिया। इस तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इससे पहले कोहली ने भी अनुष्का को विश करते हुए लिखा, ''हैपी बर्थडे माय लव। सबसे पॉजिटिव और ईमानदार इंसान, जिसे मैं जानता हूं। आई लव यू अनुष्का।''

बेंगलुरू ने इस मुकाबले में मुंबई को 14 रन से हराकर नाकआउट के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को जीवंत रखा। आरसीबी के 168 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम हार्दिक पंड्या (50) के अर्धशतक के बावजूद साउथी (25 रन पर दो विकेट), सिराज (28 रन पर दो विकेट) और उमेश (29 रन पर दो विकेट) की सटीक गेंदबाजी के सामने सात विकेट पर 157 रन ही बना सकी। आरसीबी ने इसके साथ ही मौजूदा सत्र में मुंबई के खिलाफ उसी के मैदान पर मिली 46 रन की हार का बदला भी चुकता कर दिया।   

.
.
.
.
.