Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के आल राउंडर विजय शंकर के बुधवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान चोटिल हो गए। जसप्रीत बुमराह की गेंद ट्रेनिंग सत्र के दौरान शंकर के पैर में लगी और वह दर्द से कराहने लगे। टीम के सूत्र ने कहा था कि इस पर चिंता की कोई बात नहीं है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवाद होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं। गौर हो कि इससे पहले शिखर धवन चोटिल होने के बाद बाहर हो गए हैं जबकि भुवनेश्वर कुमार भी चोटिल होने के बाद प्लेइंग इलेवन के बाहर हैं।

PunjabKesari
सूत्र ने कहा, ‘हां, विजय को दर्द हुआ था लेकिन यह शाम तक ठीक हो गया। उम्मीद करते हैं कि कुछ भी परेशानी वाला नहीं है।' शंकर भारतीय बल्लेबाजी क्रम में चौथे नंबर पर के बल्लेबाज के तौर पर चुने गए हैं लेकिन उन्हें किसी भी स्थान पर इस्तेमाल किया जाता है। शंकर मध्यम गति के गेंदबाज भी हैं, जिन्हें पाकिस्तान के खिलाफ कप्तान सरफराज अहमद सहित दो विकेट मिले थे।

शिखर धवन अंगूठे के फ्रेक्चर के कारण पहले ही विश्व कप से बाहर हो गए हैं और भुवनेश्वर कुमार भी हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन के कारण दो मैचों से बाहर हैं। शंकर की चोट से टीम प्रबंधन की मुश्किलें बढ़ेंगी ही। अभी भुवनेश्वर आठ दिन तक गेंदबाजी नहीं करेंगे और बर्मिंघम में 30 जून को इंग्लेंड के खिलाफ मैच के लिए ही दौड़ में आयेंगे। टीम प्रबंधन को भरोसा है (जैसा धवन के मामले में था) कि भुवनेश्वर टूर्नामेंट के अंत में उपलब्ध होगा।