Sports

नई दिल्ली: हाॅकी इंडिया ने बेंगलुरू में सोमवार से शुरू हो रहे महिला राष्ट्रीय शिविर के लिए 33 खिलाडिय़ों के कोर समूह की घोषणा कर दी है। शिविर का आयोजन मुख्य कोच मारिन शोर्ड के मार्गदर्शन में किया जाएगा। यह शिविर 30 नवंबर तक चलेगा।

मारिन ने कहा, ‘हमने कुछ युवा खिलाडिय़ों को समूह में शामिल किया है जिन्होंने घरेलू प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन किया। हमारे पास ऐसी खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने युवा ओलंपिक खेलों में अच्छा प्रदर्शन किया।’ उन्होंने कहा, ‘यह उत्साहवर्धक है कि हमारे पास खिलाडिय़ों का मजबूत पूल है जो टीम में जगह बनाने के लिए एक दूसरे को चुनौती पेश कर रही हैं। शिविर के दौरान हमारा ध्यान मजबूती और अनुकूलन के अलावा चपलता और फिटनेस के स्तर पर रहेगा।’ 

टीम इस प्रकार है:

गोलकीपर: सविता, रजनी एटिमार्पू और सोना मिंज।     

डिफेंडर: दीप ग्रेस एक्का, सुनिता लाकड़ा, सुशीला चानू फुख्रामबम, गुरजीत कौर, रश्मिता मिंज, सुमन देवी थोडम, महिमा चौधरी, निशा और सलीमा टेटे।      

मिडफील्डर: निक्की प्रधान, मोनिका, लिलिमा मिंज, नमिता टोप्पो, नेहा गोयल, उदिता, ज्योति, अनुजा सिंह, श्यामा तिडगाम, सोनिका और करिश्मा यादव।

फारवर्ड: रानी, लालरेसियामी, नवनीत कौर, नवजोत कौर, रजविंदर कौर, वंदना कटारिया, अनुपा बार्ला, प्रियंका वानखेड़े, रीना खोखर और लीलावती मलामदा।