Sports

नई दिल्ली : ब्रिटिश टैनिस स्टार एंडी मर्रे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कहा है कि वह अपनी एक मुर्खता के कारण शादी की रिंग गंवा चुके हैं। एंडी ने वीडियो में बताया कि कैसे मैच से पहले उन्होंने रिंग उतारकर अपने जूतों में रख दी थी। लेकिन जब वह वापस आए तो जूते वहां नहीं थे। बता दें कि एंडी इंडियन वेल्स के बीएनपी परिबास ओपन में एड्रियन मन्नारिनो के खिलाफ पहले राऊंड का मैच खेलने की तैयारी कर रहे थे। एंडी इससे  पहले 2017 में इस टूर्नामेंट में खेले थे।

एंडी ने कहा कि तापमान करीब 39 डिग्री के आसपास था। इस कारण उनके शूज गंदे हो चुके थे और उनसे बदबू आ रही थी। इसलिए मैंने हवा लगवाने का फैसला किया। होटल में मेरे कमरे में बालकनी नहीं थी। मैं नहीं चाहता था कि कैमरे में शूज रखकर अपने कमरे से बदबू से भर दूं। इसलिए मैंने अपनी कार के नीचे जूते रख दिए। सोचा रात भर में यह ठीक हो जाएंगे। बदबू निकल जाएगी। लेकिन जब मैं सुबह उठकर जूते उठाने आया तो यह यहां नहीं थे। मेरे शूज चोरी हो चुके थे, साथ ही शादी की अंगूठी भी। एंडी बोले- मैच के लिए जाना था ऐसे में मुझे तभी लोकल शॉप से जूते खरीदने पड़े। 

बता दें कि एंडी ने किम सियर्स के साथ 2015 में शादी की थी। वह आम तौर पर मैच शुरू होने से पहले जूतों में अपनी वैडिंग रिंग छिपा देते थे। एंडी ने बताया कि जब मेरे जूते चोरी हुए तब मुझे ख्याल नहीं था कि मेरी रिंग भी साथ ही चली गई है। मैं जब प्रैक्टिस की तैयारी कर रहा था तब मेरे फिजियो ने कहा कि तुम्हारी वैडिंग रिंग कहां हैं। मेरे मन में अचानक आया कि मैंने  रिंग उन जूतों में ही रख दी थी। यानी जूते ही नहीं मेरी वैडिंग रिंग भी चोरी हो गई है। 

 

.
.
.
.
.