Sports

नई दिल्लीः आईपीएल फैंस टिकट पर खर्चे हुए पैसों को पूरी तरह से बसूल कर रहे हैं क्योंकि उन्हें बल्लेबाजों द्वारा खूब चाैकों-छक्कों की बरसात देखने को मिल रही है। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले क्रिस गेल ने पहले मैच में ही चाैके-छक्के लगाकर तूफानी पारी खेली। वहीं कोलकाता नाईट राइडर्स के आंद्रे रसेल भी छक्कों की बरसात करने में पीछे नहीं है। उन्होंने टूर्नामेंट के 13वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 12 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 दनदनाते छक्के शामिल रहे। मैच के बाद जब उनसे पूछा गया कि असली यूनिवर्सल बाॅस काैन है तो उन्होंने जवाब दिया कि वो मैं नहीं कोई आैर है। 

रसेल ने कहा, ''यूनिवर्सल बाॅस एक ही है आैर वो है क्रिस गेल। वह एक खतरनाक खिलाड़ी है इसलिए यह नाम मैं उनको देता हूं।'' रसेल ने आगे कहा कि विकेट अच्छा था आैर मैं इसका पूरा फायदा उठाना चाहता था। मैं चेन्नई के खिलाफ की हुई गलती फिर से दोहराना नहीं चाहता था। उन्होंने कहा कि चेन्नई के खिलाफ जो भी हुआ हम उसे भूला चुके हैं आैर फिर से वो गलती नहीं दोहराने की कोशिश करेंगे।

बता दें कि रसेल अबतक सबसे ज्यादा छक्के लगा चुके हैं। उन्होंने 4 मैचों में 19 छक्के लगाए हैं। वहीं गेल ने अभी तक एक ही मैच खेला है, जिसमें उन्होंने 4 छक्के लगाए थे। गेल ने 4 छक्के लगाने के बाद कहा था, ''यूनिवर्सल बाॅस वापिस आ गया। अब फैंस को सिर्फ चाैके-छक्के देखने को मिलेंगे। कोई सिंगल-डबल नहीं।''  
PunjabKesari
बता दें कि रसेल की बदाैलत कोलकाता टीम ने दिल्ली के सामने 201 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में उतरी दिल्ली टीम 129 रनों पर ढेर हो गई। यह दिल्ली की 4 मैचों में तीसरी हार है, जबकि कोलकाता की दूसरी जीत है।

.
.
.
.
.