Sports

कोलकाताः  विंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल रविवार को भारत के खिलाफ शुरू हो रही टी20 श्रृंखला से पहले चोट के कारण विंडीज टीम से बाहर हो गए हैं। रसेल को मैच से पहले शनिवार को टीम के साथ अभ्यास करते नहीं देखा गया। इस पर खबर आ रही थी कि फ्लाइट छूट जाने की वजह से रसेल भारत नहीं पहुंचे। लेकिन अब खबर आ रही है कि अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में चोटिल होने की वजह से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है।
PunjabKesari
विंडीज की टीम मैनेजर नासिरा मोहम्मद से जब रसेल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर टिप्पणी करने से मना कर दिया। मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में हिस्सा लेने आए कप्तान कार्लोस ब्राथवेट के जाने के बाद जब नासिर से रसेल के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "कोई टिप्पणी नहीं, आपको बाद में प्रेस नोट मिल जाएगा।"
PunjabKesari
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रतिनिधित्व करने वाले इस खिलाड़ी की गैर-मौजूदगी में विंडीज की 13 सदस्यीय टीम ने शाम के अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया। विंडीज के मीडिया मैनेजर से यहां संवाददाता सम्मेलन में जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "रसेल पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं। हम बाद में आधिकारिक घोषणा करेंगे।"
PunjabKesari
टीम के स्थानीय मैनेजर मोइन बिन मकसूद ने कहा, "टीम के सात खिलाड़ी लंदन होते हुए यहां एक नवंबर को पहुंच गए हैं। रसेल को दुबई होते हुए आना था। मुझे पता चला है कि उनका संपर्क विमान छूट गया है। वह देर रात या कल सुबह टीम के साथ जुड़ सकते हैं।"          

.
.
.
.
.