Sports

नई दिल्ली : निदहास ट्रॉफी में भारत की रोमांचक जीत पर दुनिया भर के क्रिकेट फैंस ने जहां भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी| वहीं दूसरी तरफ दिनेश कार्तिक की तारीफों में क्रिकेट के अलावा बॉलीवुड जगत के दिग्गजों ने तारीफों के पुल बांधे। लेकिन इसी बीच अमिताभ बच्चन दिनेश कार्तिक को बधाई देने के मामले में एक बड़ी गलती कर गए है। अमिताभ को इसका खामियाजा कार्तिक से सॉरी बोलकर चुकाना पड़ रहा है।
PunjabKesari
दरअसल बांगलादेश के खिलाफ कार्तिक की गजब पारी देखकर गदगद अमिताभ बच्चन ने ट्विट किया था कि क्या रोमांच, बांग्लादेश ने हमें बांधे रखा और दिनेश कार्तिक तुम खास... शानदार जीत... आखिरी दो ओवर में 24 रन चाहिए थे. आखिरी गेंद पर 5 रनों की जरुरत थी और कार्तिक ने छक्का जड़ा... अतुल्नीय... मुबारक... 

अमिताभ ने यह ट्विट रात 11.38 मिनट पर किया था। ट्विट करते ही फैंस ने ट्विट में हुई बढ़ी गलती पर को ट्रोल्ड करना शुरू कर दिया। जब तक अमिताभ को गलती समझ में आई रात के दो बज चुके थे। आखिर 2 बजकर 20 मिनट पर उन्होंने दूसरा ट्विट किया। इसमें दिनेश कार्तिक से सॉरी मांगने का जिक्र था।

यह हुई थी गलती
अमिताभ बच्चन ने जो ट्विट किया था उसमें उन्होंने लिखा था कि भारत को आखिरी दो ओवर में 24 रन चाहिए थे जबकि असल में भारत को तब 34 रन चाहिए थे। गलती पकड़ में आते ही अमिताभ ने दोबारा ट्विट किया। लिखा-

पहले भी गलत ट्विट के कारण ट्रोल्ड हुए थे अमिताभ
PunjabKesari
अभी कुछ दिन पहले भी अमिताभ ने भारतीय महिला टीम की प्रशंसा करते हुए एक गलती कर दी थी। दरअसल भारतीय वुमन टीम ने साऊथ अफ्रीका में शानदार सीरीज खेली थी। अमिताभ ने अपने ट्विट में भारतीय वुमन क्रिकेटर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के लिए बधाई दे दी। जबकि असल में वुमन क्रिकेटर्स ने दक्षिण अफ्रीका में जीत दर्ज की थी। गलती पता चलते ही बिग बी ने माफी मांग ली थी। अब थोड़े ही दिन बाद उन्हें दोबारा माफी मांगनी पड़ी रही है।