Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। क्रुणाल का अकाउंट हैक होने के बाद इसे बिटकॉइन के लिए बेचने का दावा किया। 

क्रुणाल का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद से पहली गतिविधि सुबह लगभग 7:30 बजे हुई जिसमें एक अकाउंट से एक पोस्ट को रीट्वीट किया गया जिसमें क्रुणाल को इसका अनुसरण करने के लिए धन्यवाद दिया गया था। अज्ञात बिटकॉइन स्कैमर्स द्वारा हैक किए जा रहे ट्विटर खातों की बढ़ती सूची में कुणाल नवीनतम सार्वजनिक व्यक्ति हैं। अकेले 2020 में 100 से अधिक हाई-प्रोफाइल ट्विटर अकाउंट हैक किए गए थे। 

कुणाल ने अब तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 5 वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं और आखिरी बार उन्हें अपनी घरेलू टीम बड़ौदा के लिए विजय हजारे ट्रॉफी 2022 में खेलते हुए देखा गया था। इस बीच 30 वर्षीय अगले महीने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में पे-डर्ट हिट करना चाह रहे होंगे जब दुनिया भर से शीर्ष टी20 प्रतिभाओं की सेवाओं को सुरक्षित करने के लिए 10 टीमें एक-दूसरे के खिलाफ उतरेंगी। 

क्रुणाल पांच बार के आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हैं। हालांकि फ्रैंचाइजी ने उन्हें आईपीएल 2022 के लिए रिटेन नहीं किया। दो दिवसीय नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी। देश में मौजूदा कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए आईपीएल 2022 को फिर से भारत से बाहर स्थानांतरित किए जाने की वास्तविक संभावना है।