Sports

नई दिल्लीः कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान ने बल्ले और गेंद के अलावा फिल्डिंग में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। मैच में एक समय ऐसा आ गया था जब हैदराबाद की स्थिति कमजोर होती जा रही थी। उस समय राशिद ने फुर्ती से थ्रो फेंककर फाॅर्म में चल रहे नितीश राणा को रन आउट कर पवेलियन भेजा था। इस विकेट से हैदराबाद की मैच में वापसी की संभावना बढ़ गई थी।

ऐसा था मामला
हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट गंवा कर 174 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम को तेज और ठोस शुरुआत मिल चुकी थी, क्रिस लिन और सुनील नरेन ने पहले विकेट के लिए 3.2 ओवर में 40 रनों की साझेदारी की। टीम को फ्लाइंग स्टार्ट देने के बाद सिद्धार्थ कौल की गेंद पर कैच आउट हो गए। नरेन के आउट होने के बाद नीतीश राणा ने लिन के साथ पारी को आगे बढ़ाने का काम किया। दोनों ने टीम के लिए 47 रन जोड़े, मैच हैदराबाद के हाथों से निकलते दिखाई पड़ रहा था। 

ऐसे समय में राशिद खान ने तेजी के साथ थ्रो फेंककर नीतीश राणा को रन आउट किया और टीम को वापस मैच में ला दिया। राणा 22 रन बनाकर आउट हुए। कोलकाता को दूसरा झटका लगा और यहां से हैदराबाद के गेंदबाजों ने विकेट लेने का सिलसिला जारी रखा और केकेआर को वापसी करने का मौका नहीं दिया। इसी तरह केकेआर की टीम 20 ओवरों में 160 रन ही बना सकी और 14 रनों से हार गई।