Sports

जालन्धर : अमरीका के मशहूर बेसबॉर एलेक्स रोड्रिगेज एक बार फिर से सूर्खियों में आ गए हैं। 30 अरब डॉलर संपत्ति के मालिक एलेक्स का अपनी पहली पत्नी सिंथिया के साथ बेटियों के भरण-पोषण का खर्च बढ़ाने का मामला कोर्ट में चल रहा है। बीते दिनों अदालत में सिंथिया द्वारा दी गई गुजारा भत्ता बढ़ाने की एप्लीकेशन पर सुनवाई थी। इसमें एलेक्स के साथ उनकी दूसरी पत्नी यानी पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज भी पहुंच गई। आरोप है कि मौके पर वकील होने के बावजूद जेनिफर खुद ही गुजारा भत्ता राशि बढ़ाने की बजाय कम करने पर जोर दे रही थी। इस बात पर एलेक्स की पहली पत्नी सिंथिया को गुस्सा आ गया। 

सिंथिया के साथ एलेक्स की पुरानी फोटो

PunjabKesarisports

बता दें कि सिंथिया और एलेक्स ने 2002 में शादी की थी। ठीक छह साल बाद इनका मतभेदों के कारण तलाक हो गया। इस बीच सिंथिया ने एलेक्स से बेटी नताशा और एला की परवरिश के लिए खर्चे का केस लगाता तो अदालत ने एलेक्स को 1.15 लाख डॉलर हर माह देने का फरमान सुना दिया। अब कुछ समय से सिंथिया ने वकीलों के माध्यम से यह राशि कम से कम 20 हजार डॉलर बढ़ाने की मांग की थी। 

PunjabKesari
सिंथिया का कहना था कि बच्चियों की उम्र बढऩे के साथ उनकी जरूरतेें बढ़ रही हैं। इसलिए वह गुजारा भत्ता में बढ़ौतरी चाहते हैं। लेकिन अब पॉप स्टार जेनिफर उनके राह में रोड़े अटका रही हैं, जोकि गलत है। वहीं, एलेक्स और जेनिफर इस बात पर अड़े रहे कि उनके द्वारा दी जा रही गुजाराभत्ता राशि कम की जाए क्योंकि यह पहले से बहुत ज्यादा है।

एलेक्स ने 2017 में की थी जेनिफर लोपेज से शादी
PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

.
.
.
.
.