Sports

चंडीगढ़ : पिछले महीने पीजीटीआई में अपनी खिताबी जीत से उत्साहित चंडीगढ़ के अक्षय शर्मा ने अपने घरेलू चंडीगढ़ गोल्फ क्लब में शनिवार को तीसरे राउंड में एक अंडर 71का कार्ड खेलकर डेढ़ करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि वाले जीव मिल्खा सिंह आमंत्रण गोल्फ टूर्नामेंट में अपनी बढ़त कायम रखी।

नोएडा के अमरदीप मालिक एक शॉट पीछे दूसरे स्थान पर हैं जबकि स्टार गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी, गुरुग्राम के वीर अहलावत और पटना के अमन राज संयुक्त तीसरे स्थान पर हैं। 30 वर्षीय अक्षय के पास दूसरे राउंड के बाद एक शॉट की बढ़त थी और इस बढ़त को उन्होंने तीसरे राउंड के बाद भी कायम रखा। उनका तीन राउंड का स्कोर 10 अंडर 206 हो गया है। अमरदीप ने भी 71 का काडर् खेला और वह नौ अंडर 207 के स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर हैं। 

लाहिड़ी ने अपनी स्थिति में दो स्थान का सुधार किया है और वह 70 का काडर् खेलकर आठ अंडर 208 के स्कोर के साथ संयुक्त तीसरे स्थान पर हैं। उनके साथ इस स्थान पर अमन राज (68) और वीर अहलावत (72) मौजूद हैं। अमन ने सात स्थान की छलांग लगाई है जबकि वीर एक स्थान गिरे हैं।चंडीगढ़ के करणदीप कोचर ने दिन का सर्वश्रेष्ठ 67 का कार्ड खेला और 12 स्थान की लम्बी छलांग लगाकर सात अंडर 209 के स्कोर के साथ छठे स्थान पर पहुंच गए हैं।