Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर इस साल जुलाई में दूसरे बच्चे के पिता बने थे और हाल ही में उन्होंने अपने दूसरे बेटे की फोटो फैंस के साथ सांझा की है। इस पर भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया। अख्तर ने 2014 में रुबाब खान के साथ शादी की थी और 7 नवम्बर 2016 को रुबाब ने पहले बच्चे को जन्म दिया था। 

PunjabKesari

अख्तर ने ट्विटर पर अपने दूसरे बेटे की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ये मेरे दूसरे बेटे के लिए काफी नहीं है... उसे आशीर्वाद दें। इस पर हरभजन ने अख्तर के बेटे को आशीर्वाद दिया और अख्तर को बधाई देते हुए लिखा, स्पीड कम नहीं हुई भाई। हरभजन के इस बधाई वाले ट्वीट को 14 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 500 के करीब लोगों ने इस पर कमेंट्स करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दी। 

PunjabKesari

गौर हो कि इन दिनों अपना यूट्यूब चैनल चला रहे शोएब अख्तर ने बांग्लादेश को टी20 इंटरनेशनल सीरीज में हराने के बाद भारत की काफी तारीफ की थी। इसी के साथ ही अंतिम मैच में दीपक चाहर की हैट्रिक और महज 7 रन देकर 6 विकेट लेने के बाद उन पर बात की थी और कहा था कि वह दीपक पर पूरी तरह से अध्ययन करने के बाद अलग से इस पर बात करेंगे। वहीं उन्होंने ओपनर और कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा के बारे में कहा था कि उसमें कमाल की प्रतिभा है और जब चाहे रन बना सकता है।