IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्‍लैंड और वेल्‍स में आयोजित होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍डकप 2019 के लिए पाकिस्‍तान ने 23 संभावित खिलाड़ि‍यों के नाम घोषित कर दिए हैं। पाकिस्तान के बोर्ड ने बताया कि सभी संभावितों को फिटनेस टेस्‍ट में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। ऐसे में पाकितान के पूर्व तेज गेंदबाज रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहुर शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार नहीं माना है।  

PunjabKesari
दरअसल, शोएब अख्तर ने ट्विटर पर एक फैन के सवाल के जबाव में इस बात का खुलासा किया और अपनी पसंद की टीम का ऐलान किया। शोएब अख्तर ने हर किसी को हैरान करते हुए भारत को वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार नहीं माना है। शोएब अख्तर ने इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीम को वर्ल्ड कप जीतने वाली टीमों में शूमार किया है। 

PunjabKesari
वहीं क्रिकेट पंडित और पूर्व क्रिकेटर वर्ल्ड कप कौन जीत सकता है उसको लेकर भविष्यवाणी करते हुए नजर आ रहे हैं। अब इस लिस्ट में रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर का नाम भी जुड़ गया है। अख्तर ने वर्ल्ड कप 2019 के लिए भविष्यवाणी की है और 3 टीमों को अपना फेवरेट माना है जो वर्ल्ड कप 2019 का खिताब जीत सकती है।

.
.
.
.
.