IPL 2019
Sports

नई दिल्ली: इंडिया का जानामाना टूर्नामेंट जिसमें कई तरह के हैरान कर देने वाले शॉट तो कहीं कैच अौर चौंकाने वाली फील्डिंग करते हुए बेहतरीन खिलाड़ी नजर अाते हैं जी हां हम बात कर रहें हैं क्रिकेट जगत का सबसे बड़ा टूर्नामेंट अाईपीएल की जिसमें हर एक खिलाड़ी अपनी प्रतिभा अौर अनुभव से इस टूर्नामेंट को अोर भी ज्यादा रोमांचक बना देते हैं। हाल ही में हुए अाईपीएल के 40वें मैच में पंजाब अौर राजस्थान का बेहद रोमांचक मुकाबला रहा है इस मुकाबले दौरान एक एेसा वाक्य हुअा है जिस ने सबको हैरान कर दिया था।  

दरअसल अजिंक्या रहाणे ने एक बार फिर साबित किया कि वह एक शानदार बल्लेबाज ही नहीं, बल्कि बेहतरीन फील्डर भी हैं। पंजाब का स्कोर 11.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 66 रन था। लोकेश राहुल 43 गेंदों में 44 रन और मनोज तिवारी 7 गेंदों में 7 रन बनाकर खेल रहे थे। बेन स्टोक्स गेंदबाजी कर रहे थे। बेन स्टोक्स की गेंद पर अजिंक्य रहाणे ने शानदार कैच लपका। इस कैच को देखकर प्रीति जिंटा पानी पीती हुई नजर आईं। प्रीति जिंटा के चेहरे पर पंजाब के गिरते विकेटों की टेंशन साफ दिखाई दे रही थी। 

ओवर की छठी गेंद पर मनीष ने कवर की ओर शॉट खेला, जिसे रहाणे ने कैच कर लिया. यह कैच बेहद मुश्किल था, लेकिन अजिंक्य रहाणे ने इसे लपक लिया। मनोज तिवारी 8 गेंदों में 7 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे। पंजाब ने पांच विकेट 66 रन पर गंवा दिए। 

बता दें कि इस कैच को लपक कर अजिंक्य रहाणे के एक बार फिर से शानदार फील्डिंग का नमूना पेश किया। आईपीएल, डोमेस्टिक और इंटरनेशनल मैचों में अजिंक्य रहाणे ने कई बार शानदार कैच झपटे हैं। आईपीएल में अजिंक्य रहाणे ने अब तक 121 आईपीएल मैचों में 48 कैच लपके हैं।
 

.
.
.
.
.