Sports

मुंबई : दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का मानना है कि भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली इस खेल के दबंग हैं, चुलबुल पांडे हैं और गेंदबाजों के लिए खतरनाक हैं। भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच 15 दिसंबर से शुरू होने जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले सोनाक्षी ने विराट के लिए यह बात कही है। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की दबंग-3 इस साल रिलीज होने जा रही है और भारत-विंडीज़ सीरीज़ से पहले ये दोनों अभिनेता पहले वनडे में नेरोलैक क्रिकेट लाइव पर दिखाई देंगे। 

PunjabKesari

सोनाक्षी ने एक प्रमोशनल वीडियो में कहा, ‘मैंने सुना है कि विराट क्रिकेट के मैदान में एक दबंग की तरह है। वह चुलबुल पांडे हैं और गेंदबाजों के लिये खतरनाक हैं। इस सीरीज़ में निश्चित रूप से वाकई मजा आयेगा और हम स्टार स्पोट्र्स स्टूडियोज़ से टीम इंडिया को चीयर करेंगे।'' उल्लेखनीय है कि दबंग में सलमान खान चुलबुल पांडे का किरदार निभाते हैं। 

PunjabKesari

सलमान ने भी इस प्रमोशनल वीडियो पर कहा, ‘संडे को हमारे साथ इस वनडे से जुड़िए और इसे फनडे बनाइए क्योंकि यही हमारा फंडा है। हम इस मुकाबले में दबंग विराट कोहली से एक और जबरदस्त पारी की उम्मीद करेंगे।' इस सीरीज के तीसरे वनडे के समय 22 दिसंबर को प्रशंसक अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ को भी नेरोलैक क्रिकेट लाइव पर देख सकते हैं।