Sports

हैदराबाद: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 श्रृंखला में भारत के लिए पारी की शुरूआत कर रहे केएल राहुल ने कहा कि वह टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने की चिंता किए बिना मौके का पूरा उपयोग करना चाहेंगे। भारतीय टीम तीन मैचों की इस श्रृंखला के जरिए अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी करेगी। 

PunjabKesari
राहुल ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘अभी टी20 विश्व कप में काफी समय है। मुझे एक बार फिर पारी की शुरूआत करने का मौका मिला है तो मैं इसका पूरा उपयोग करना चाहता हूं।' उन्होंने कहा, ‘यह अच्छा मैच था और मैं खुलकर खेल सका। उम्मीद है कि अगले साल अक्टूबर के बारे में सोचे बिना यह लय कायम रख सकूंगा।'  कर्नाटक के इस स्टायलिश बल्लेबाज ने कहा कि दोनों टीमों ने 200 से अधिक रन बनाए लेकिन यह विकेट आसान नहीं था। 

PunjabKesari
राहुल ने आगे कहा, ‘विकेट उतना बुरा नहीं था। दोनों टीमों ने हालांकि 200 से अधिक रन बनाए लेकिन फिर भी विकेट काफी मुश्किल था।' विराट कोहली के साथ शतकीय साझेदारी के बारे में उन्होंने कहा, ‘बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कई बार ऐसी साझेदारी जरूरी होती है। हमने संयम के साथ ढीली गेदों का इंतजार किया। क्रीज पर जमने के बाद हम दोनों खुलकर खेले।'