Sports

जालन्धर: एक चीज जो मुझे यहां प्रेरित करती है वह है यहां के प्रशंसक। वह सचमुच अद्भुत हैं। हम कोशिश करते हैं कि हम एक अच्छा प्रदर्शन करे। हमारी शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी। संजू ने एक अच्छी पारी खेली। इसके लिए उन्हें पूरा श्रेय दिया जाना चाहिए। 

PunjabKesari
संजू ने खुद को समय दिया और विकेट जब अच्छा हो गया तो खूब रन बनाए। वास्तव में मुझे नहीं लगा कि इस पिच पर 200 पार स्कोर बन सकते हैं। क्योंकि यह एक ऐसा विकेट है जहां आप अगर अनुशासन से गेंदबाजी करें तो बल्लेबाजी मुश्किल हो सकती है। वार्नर ने कहा कि 'मैंने और जॉनी ने कोलकाता से वास्तव में अच्छी भागीदारी की है। हालांकि हम एक साथ इतना खेले नहीं है लेकिन मुझे अच्छा लग रहा है कि हम भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हम आयामों को अच्छी तरह से जानते हैं।' वार्नर ने इसके साथ ही मैदान में चल रही हवा का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों से एक तरफ से हवा चल रही है लेकिन आज रात ऐसा नहीं था। इसका हमें फायदा हुआ। 

PunjabKesari
वार्नर ने आगे कहा कि 'आपको अपनी बल्लेबाजी के साथ गणनात्मक होना होता है। मुझे इस भीड़ के सामने खेलने में मजा आता है। वे शानदार हैं। यह एक दिन का खेल है। हमें विकेट का आंकलन करना होगा। वहीं, ऑरेंज कैप मिलने पर वार्नर ने कहा कि यह नारंगी है, सनराइजर्स क्यों नहीं।'

.
.
.
.
.