Sports

खेल डेस्क : आई.पी.एल. 2021 के यूएई सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुश्किल स्थितियों में होने के बावजूद मुंबई इंडियंस को 20 रन से हरा दिया। चेन्नई के बल्लेबाजों के बाद गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया। इस पर चेन्नई के कप्तान धोनी ने कहा कि मुझे लगता है कि जब आप 30/4 पर होते हैं तो आप बोर्ड पर कुछ सम्मानजनक स्कोर प्राप्त करना चाहते हो। रुतुराज और ब्रावो ने अपेक्षा से भी ज्यादा काम किया। हमें 140 तक पहुंचने की उम्मीद थी लेकिन उन्होंने असाधारण बल्लेबाजी कर हमें 160 के स्कोर तक पहुंचा दिया। विकेट थोड़ा दो-गति वाला था और शुरुआत में धीमा था। उनमें से ज्यादातर धीमे लोगों के लिए निकले। अगर आप बाद में आते हैं और आप कड़ी मेहनत करते चाहते हैं और इसलिए हमने विकेट गंवाए।

मुझे उम्मीद थी कि मैं आठवें या नौवें ओवर में मैदान पर जाऊंगा। फिर वहां से मैच निकल जाएगा। लेकिन कई बार जब आप सोचते हो तो स्थितियां और भी ज्यादा कठिन हो जाती हैं। विकेट गिरने के साथ ही जोखिम बढ़ गया। हर पारी में एक बल्लेबाज होता है जोकि अंत तक खेलता है जबकि बाकी योगदान देते हैं। रही गेंदबाजी की बात तो आपको ऐसी स्थिति में यह देखने की जरूरत होती है कि आपके शस्त्रागार में कितने तेज गेंदबाज हैं और वे अपने ओवरों को फेंकने में कितना समय लेते हैं। यदि कोई तेज गेंदबाज लंबा रन-अप लेता है तो वह समय बर्बाद करता है। यह कप्तानों के लिए कठिन होता है।

वहीं, धोनी ने अंबाति रायुडू की चोट पर भी बात की। उन्होंने कहा कि अंबाति अभी मुस्करा रहे हैं। उनका हाथ टूटा नहीं है। उसके पास अभी चार दिन हैं और इससे उन्हें रिकवर होने में मदद मिल जाएगी।