Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: एमएस धोनी और केदार जाधव की उम्दा पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया को तीसरे वनडे में हराकर इतिहास रच दिया। इसी के साथ टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की। भारतीय कप्तान विराट कोहली  (Virat Kohli) ने मैच के बाद इस जीत का श्रेय पूरे टीम को दिया। वहीं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ऐतिहासिक जीत पर खिलाड़ियों को बधाई दी। ऐसे में अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच अपनी बात रखी।

अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कर टीम इंडिया को बधाई दी 

virat kohli photo, anushka sharma photo, virat kohli anushka sharma photo
अनुष्का ने ट्वीट करते हुए लिखा, ऑस्ट्रेलिया दौरा शानदार रहा, टीम को मिली जीत से बेहद खुश हूं। इससे भी ज्यादा खुशी इस बात की है कि मैं इस जीत की गवाह बनी। मुझे मेरे प्यार विराट पर गर्व है। अनुष्का इससे पहले विराट कोहली को लेकर इस तरह की ट्वीट करती रही हैं। इस ट्वीट के साथ अनुष्का ने भारतीय खिलाड़ियों की जीत के बाद वाली एक तस्वीर भी शेयर की।
virat kohli photo, virat kohli images, virat kohli pic, विराट कोहली फोटो
कप्तान विराट कोहली ने भी अपने अकाउंट के जरिए जीत के बाद की तस्वीर को साझा किया। कोहली ने लिखा, सीरीज जीतना अपने आप में बड़ी बात है। टीम के सभी खिलाड़ियों ने इसमें अपना योगदान दिया। मुझे खुशी है कि हमने इस दौरे को बेहतर अंदाज में समाप्त किया। बता दें कि शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया को तीसरे वनडे में हराकर भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीतने का काम किया।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari