Sports

कराची: बाएं हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज को विश्व कप के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। दोनों गेंदबाजों को पिछले महीने घोषित प्रारंभिक टीम में जगह नहीं दी गई थी। आमिर को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिए टीम में रखा गया था जिसमें पाकिस्तान को 4.0 से पराजय झेलनी पड़ी। चयनकर्ताओं ने हरफनमौला फहीम अशरफ और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान को भी शुरूआती टीम से बाहर कर दिया है। 

PunjabKesari
वहाब ने आखिरी वनडे 2017 में खेला था जब भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्राॅफी के पहले मैच में उन्होंने 87 रन दिए थे और उन्हें कोई विकेट नहीं मिली थी। आमिर ने पिछले 14 वनडे में सिर्फ पांच विकेट लिए हैं। वह चेचक से उबर रहे हैं। वहाब और आमिर अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे। चयनकर्ताओं ने युवा बल्लेबाज आबिद अली को बाहर करके आसिफ अली को टीम में शामिल किया है। मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने कहा कि कप्तान और मुख्य कोच से मशिवरे के बाद टीम चुनी गई है । 

पाकिस्तानी विश्व कप टीम : 

फखर जमां , इमाम उल हक, बाबर आजम, हारिस सोहेल, आसिफ अली, शोएब अली, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद (कप्तान), इमाद वसीम, शादाब खान, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद हसनैन ।