Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया की बैटिंग लाइन-अप को टिकने नहीं दिया और एक-एक कर उन्हें पवैलियन भेजा, हालांकि चेतेश्वर पुजारा ने शतकीय पारी खेलते हुए भारत को खराब स्थिति से बाहर निकाला और भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। टीम इंडिया की इस स्थिति के बीच ‘भारत आर्मी’ एडिलेड पहुंची। जिसके बाद दूसरे दिन टीम इंडिया ने वापसी करते हुए मैच में अपनी पकड़ मजबूत की। सोच में पड़ गए ना कि आखिर ‘भारत आर्मी’ कैसे और क्यों पहुंची और उन्होंने क्या किया, जिसके बाद टीम इंडिया की मैच में वापसी हुई। चलिए हम आपको बताते हैं।

‘भारत आर्मी’ ने पहुंचकर बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला

Bharat Army INDvsAUS Ist Test

पहले टेस्ट का पहला दिन खत्म होने के बाद ‘भारत आर्मी’ एडिलेड पहुंची और दूसरे दिन का खेल शुरू होने से सुबह-सुबह प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। ‘भारत आर्मी’ ने एडिलेड ओवल स्टेडियम के सबसे ऊपरी हिस्से पर पहुंचकर टीम को चीयर किया। उन्होंने टीम के खिलाड़ियों के लिए गाना भी गाया, जिसकी एक वीडियो BCCI ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की।

BCCI ने शेयर की वीडियो, लिखा- मस्ट चीयरिंग फॉर टीम इंडिया

आखिर क्या है ये ‘भारत आर्मी’ ?

Bharat Army INDvsAUS Ist Test

दरअसल ‘भारत आर्मी’ कोई भारतीय जवान नहीं बल्कि टीम इंडिया के खास फैन्स हैं, जो ‘भारत आर्मी’ के नाम से मशहूर हैं और जहां भी टीम इंडिया के मैच होते हैं, वहां ये खास फैन्स (भारत आर्मी) भारतीय टीम के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने पहुंच जाते हैं।

Bharat Army INDvsAUS Ist Test

Bharat Army INDvsAUS Ist Test

Bharat Army INDvsAUS Ist Test

Bharat Army INDvsAUS Ist Test

.
.
.
.
.