Sports

स्पोर्ट्स डेस्स : बॉल टैम्परिंग मामले में बैन के बाद आस्ट्रेलिया के क्रिकेटर कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने धमाकेदार वापसी की है। बैनक्रॉफ्ट ने हाल ही में शेफील्ड शील्ड के खिलाफ पहले फर्स्ट-क्लास टेस्ट मुकाबले में 138 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके व 3 छक्के भी लगाए। इस पारी से बैनक्रॉफ्ट ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का संकेत दे दिया है।

After the ban this player struck a brilliant innings with 138 runs

बैनक्रॉफ्ट ने बेहतरीन पारी खेली और इसी की बदौलत ही वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया 279 रन बनाने में कामयाब हो पाई। उधर, न्यू साउथवेल्स ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के जवाब में पहली पारी मे 8 विकेट गवांकर 477 रन बनाकर 198 रन की बढ़त ली।

फिलहाल स्मिथ चोटिल हैं और रिकवरी कर रहे हैं और शायद ही अप्रैल से वापसी कर पाएं। वहीं, डेविड वार्नर की बात करें तो बैन हटने के बाद वह आईपीएल या इंटरनेशनल मैच में खेलते दिखाई दे सकते हैं। 

After the ban this player struck a brilliant innings with 138 runs

गौर हो कि मार्च 2018 में बॉल टैम्परिंग मामले में पकड़े जाने के बाद स्टीवन स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। स्मिथ और वार्नर पर एक-एक साल जबकि बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा था। बैनक्रॉफ्ट पर लगा प्रतिबंध जनवरी 2019 में ही खत्म हुआ जबकि स्मिथ और वार्नर पर लगा बैन मार्च के चौथे सप्ताह में खत्म होगा।