Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): ऑस्ट्रेलिया की उसी के घर में वनडे और टेस्ट सीरीज में बुरी तरह से धोबी पछाड़ करने के बाद अब कंगारू भारत दौरे पर आएंगे और वर्ल्ड कप से पहले इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच टी-20 और वनडे सीरीज खेली जाएगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया के रिषभ पंत के बेबीसिटिंग करने के बाद अब नजफगढ़ के नवाब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी बेबीसिटर बन गए हैं और उन्होंने बेहद मजेदार अंदाज में कंगारूओं को ललकारा है। सहवाग की इस ललकार का एक ऐड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है, जिसे देखकर आप की भी हंसी छूट जाएगी। तो चलिए, देखिए।

‘बेबीसिटर’ बन सहवाग ने कंगारूओं को ललकारा, वायरल हुआ वीडियो ऐड

ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे को लेकर स्टार स्पोटर्स की ओर से ट्विटर पर डाली गई इस मजेदार ऐड में वीरू पाजी यानि वीरेंद्र सहवाग ‘बेबीसिटिंग’ करते नजर आए। रिषभ पंत के ऑस्ट्रेलिया में की गई बेबीसिटिंग को आधार मानकर ये ऐड तैयार किया गया और इस ऐड में भारत-ऑस्ट्रेलिया की आगामी सीरीज को लेकर कंगारू टीम की एक तरह से खिंचाई भी की गई। सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाने वाले सहवाग ने ऐड में कंगारूओं को ललकारते हुए कहा, “ऑस्ट्रेलिया में आपने पूछा था कि बेबीसिटिंग करोगे, तो हम कह रहे हैं, सब के सब आ जाओ, जरूर करेंगे”।

सहवाग ने एक लिहाज से टीम इंडिया को सचेत भी किया कि ध्यान रखना कहीं कंगारू हमारे इरादों पर पानी ना फेर दें। बता दें कि अब तक इस मजेदार ऐड को करीब 2 लाख लोग देख चुके हैं और हजारों फैन्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे चुके हैं।

ऐड सोशल मीडिया पर आते ही शुरू हुई ट्रोलिंग, फैन्स बोले- वीरू पा के क्या कहने

INDvAUS Cricket

INDvAUS Cricket

INDvAUS Cricket

INDvAUS Cricket

ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे का पूरा शेड्यूल देखें:-

INDvAUS Cricket

INDvAUS Cricket

 

.
.
.
.
.