Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए उन्हें इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम में शामिल करने की बात कही थी। अब गावस्कर एक अन्य खिलाड़ी विजय शंकर के समर्थन में उतरे हैं और उन्हें भी टीम में शामिल करने की बात कही है। 

PunjabKesari

रवींद्र जडेजा को रखा जा सकता है टीम से बाहर

उन्होंने रविवार को एक इंटरव्यू के दौरान ऑलराउंडरों का जिक्र करते हुए कहा कि भारतीय टीम में 2 ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और विजय शंकर को लेना चाहिए। जब उनसे पूछा गया कि किस खिलाड़ी की जगह विजय शंकर को दी जाए तो उन्होंने कहा कि रवींद्र जडेजा की जगह उन्हें टीम में शामिल करना चाहिए। 

PunjabKesari

गावस्कर ने आगे कहा ‘भारतीय टीम में 2 स्पेशलिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव हैं। ऐसे में हमें स्पिन गेंदबाजी करने वाले ऑलराउंडर की बजाय सीम बॉलिंग करने वाले ऑलराउंडर चाहिए, हार्दिक पांड्या के साथ विजय शंकर फिट रहेंगे। उन्होंने कहा ‘2 स्पिनर होने के कारण रवींद्र जडेजा को टीम से बाहर रखा जा सकता है।’  

विजय शंकर / रवींद्र जडेजा

गौर हो कि 28 साल के विजय शंकर ने 18 जनवरी 2019 को अपने वनडे करियर की शुरुआत की है। रविवार को पहली बार बैटिंग करते हुए शंकर ने 45 रन बनाए। शंकर ने 4 वनडे में 16 ओवर करते हुए 4.87 की इकोनॉकी रेट से 78 रन खर्च किए हैं जबकि कोई विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए। वहीं, दूसरी तरफ भारत के लिए 10 साल से खेल रहे 30 वर्षिय रवींद्र जडेजा अब तक 147 वनडे (1990 रन और 171 विकेट), 41 टेस्ट (1485 रन और 192 विकेट) और 40 टी20 मैच खेलते हुए 116 रन और 31 विकेट ले चुके हैं।

.
.
.
.
.