Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में भारत से हारने के बाद पाकिस्तान टीम के जमकर आलोचना हो रही है। पाकिस्तान के कई दिग्गजों के अनुसार भारत के हारने के बाद विश्व कप लगभग खत्म हो चुका है। ऐसे में पाकिस्तानी चैनल दुनिया न्यूज के मुताबिक पाकिस्तान की टीम दो धड़ो में बंट गई है। दरअसल भारत से हारने के बाद टीम के कई खिलाड़ी कप्तान सरफराज अहमद के खिलाफ हैं ऐसे मे टीम दो ग्रुप बन गए हैं, एक ग्रुप मोहम्मद आमिर और दूसरा ग्रुप इमाद वसीम का है जोकि कप्तान सरफराज की बात नही मान रहे हैं। भारत से मिली हार के बाद शोएब मलिक और इमाद बसीम  कप्तान का साथ नहीं दे रहे हैं।

PunjabKesari
दरअसल पाकिस्तान के चैनल समा न्यूज की मानें तो सरफराज अहमद ने भारत से मिली हार के बाद इमाम उल हक और इमाद वसीम पर हार का ठीकरा फोड़ दिया था। सरफराज का विरोध करने में जिन खिलाड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं उनका प्रदर्शन विश्व कप में बेहद निराशाजनक रहा है। इमाम उल हक भी 7 रना बनाकर आउट हो गए थे और इमाद वसीम की गेंदबाजी भी कुछ खास नहीं रही थी। सरफराज ने आरोप लगाया है कि इमाद वसीम और इमाम उल हक के ग्रुप उनकी बात नहीं मान रहे हैं। सुत्रों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद इमाद वसीम, इमाम उल हक, और शोएब मलिक पर कप्तान सरफराज ने साजिश रचने का आरोप लगाया था। 

PunjabKesari
आपको बता दे कि विश्व कप में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोल्ड स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनो से मात दी थी। पाकिस्तान विश्व कप में अब तक 4 मैच हार चुका है। अंकतालिका में 3 अंको के साथ 9वें स्थान पर है।