Sports

नई दिल्लीः सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और कप्तान केन विलियमसन के बीच 176 रन की साझेदारी की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने ऋषभ पंत के शतक को बेनूर करते हुए आज 9 विकेट से जीत दर्ज करके आईपीएल प्लेआफ में जगह बना ली और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए दरवाजे बंद कर दिए। कठोर प्रयास करने के बाद भी दिल्ली को श्रेयर अय्यर जीता नहीं सके।

श्रेयस ने कहा, ''जैसी हमारी शुरुआत थी वह काफी निराशाजनक थी। मैं अंत में सोच रहा था कि गेंद बल्ले पर अच्छे तरीके से आ रही है। जिस तरह उनके कप्तान (केन विलियमसन) और धवन ने साझेदारी की वह शानदार थी। हमें उन्हें बाहर निकालने का कोई अवसर नहीं मिला इसलिए उन्होंने अच्छे तरह से खेला। हमेशा अगले सीजन में जाने की उम्मीद है। युवाओं के रूप में यह वास्तव में महत्वपूर्ण होगा कि हम आने वाले खेलों में साथ आएं। यह हमें अगले वर्ष के लिए बढ़ावा देगा।''

आईपीएल में अपना पहला शतक जडऩे वाले ऋषभ पंत के नाबाद 128 रन की मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 187 रन बनाए। जवाब में पहला विकेट जल्दी गंवाने के बावजूद धवन और विलियमसन ने संयम के साथ उम्दा पारियां खेलते हुए 102 गेंद में 176 रन की नाबाद साझेदारी करके टीम को सात गेंद बाकी रहते जीत दिलाई। धवन ने 50 गेंद में नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 92 बनाए जबकि विलियमसन ने 83 रन की पारी खेली जिसमें आठ चौके और दो छक्के शामिल थे। 

.
.
.
.
.