Sports

नई दिल्लीः इंग्लैंड से दूसरे वनडे मैच में 86 रनों से हारने का बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दो खिला़ड़ियों को जिम्मेदार ठहराया। इस मैच में इंग्लैंड के जोए रूट ने शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने 8 चौकों और एक छक्के की मदद से 116 गेंदों में 113 रन बनाए। इनके अलावा कप्तान इयोन मोर्गन (53) और डेविड विली (नाबाद 50) ने अर्धशतकीय पारियां खेली। 

मैच के बाद कोहली ने कहा, ''हमने शुरुआत अच्छी की थी, लेकिन बाद हमने कुछ विकेट खो दिए थे। जब आप बड़े स्कोर का पीछा कर रहे होते हो तो आप को विकेट बचाने होते है, लेकिन जब आप विकेट खो देते है तो ये लक्ष्य काफी बड़ा हो जाता है। उनके गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाज़ी की। उमेश ने अभी वापसी की है, वही सिद्धार्थ अभी नया है। ऐसे में ये खिलाड़ी को टेस्ट कर सकते है। आने वाला मैच काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होना वाला है।

कोहली ने आगे कहा, ''मुझे लगता है कि अभी तक हमने अच्छी क्रिकेट खेली है। आज का दिन हमारा नही था। मोईन और रशीद ने भी अच्छी गेंदबाज़ी की। अगर हमने शुरुआत में विकेट न खोए होते तो शायद परिणाम कुछ और हो सकता था।'' टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट खोकर 322 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 50 ओवरों में सभी विकेट खोकर 236 रन बनाए।