Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-12 के रोमांचक मुकाबले में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराकर जीत प्राप्त की। मैच हारने के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार की वजह बताते हुए कहा कि जब आप बहुत से विकेट गंवा देते हैं तो प्रेशर बढ़ जाता है। 

PunjabKesari

मैच के बाद धोनी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि यह एक अच्छा गेम था। हमारी गेंदबाजी कुल मिलाकर अच्छी रही लेकिन हमें बेहतरीन बल्लेबाजी की जरूरत थी। जब एक बार आपको विरोधी दल की गेंदबाजी के बारे में पता चल जाता है तो आप अपने प्लान के हिसाब से चलते हैं। अगर आपके सामने बहुत से विकेट चले जाते हैं तो आप पर प्रेशर बनता है। जब गेंदबाजों ने अपना प्रदर्शन शुरु किया तो मिडल आर्डर चल नहीं पाया। 

PunjabKesari

हमें ध्यान से देखना होगा कि हमें किन क्षेत्रों में रिस्क लेना है। अंत में मैच बेहद मुश्किल मोड़ पर पहुंच गया था और नए बल्लेबाज को परेशानी हो रही थी। बाऊंड्री की जरुरत थी और हम एक रन से मैच हार गए। गौर हो कि बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट गंवाकर 161 रन बनाए थे। लेकिन लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी चेन्नई 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 160 रन ही बना पाई और हार गई।

.
.
.
.
.