Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : लगातार खराब प्रदर्शन से जूझ रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली अब दर्शकों को अपशब्द कहते नजर आए। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन टाॅम लाथम के विकेट के बाद वह दर्शकों को चुप करवाते और अपशब्द कहते कैमरे में कैद हुए जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

भारतीय टीम के खिलाफ न्यूजीलैंड फैंस चिल्ला रहे थे। हालांकि इस दौरान भारतीय कप्तान खुद पर काबू रखकर खड़े थे। लेकिन जैसे ही तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लाथम को बोल्ड किया तो कोहली के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने कीवी फैंस को पहले चुप करने का इशारा दिया और बाद में मुख से अपशब्द निकाले। लाथम ने 5 चौकों की मदद से 52 रन बनाए। 

दूसरे दिन के बाद मैच का हाल 

तेज गेंदबाजों मोहम्मद शमी ने चार और जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लेकर भारत के लिए उम्मीदें जगाईं लेकिन बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में फिर निराश किया। भारतीय बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट के सामने दूसरी पारी में घुटने टेक दिए और विश्व की नंबर एक टीम भारत दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को दूसरी पारी में छह विकेट मात्र 90 रन पर गंवा कर गहरे संकट में फंस गई है। ऋषभ पंत हनुमा विहारी दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टिके रहे।