Sports

नई दिल्ली: जब भी कोई खिलाड़ी मैदान पर अपनी खुशी दिखाता है तो उसका सेलिब्रेट करने का अंदाज ही कुछ अलग होता है। हर खिलाड़ी कुछ अलग अंदाज में अपनी खुशी जाहिर करता है। वहीं अगर टीम इंडिया की बात करें तो इस लिस्ट में शिखर धवन का अंदाज सबसे अलग है ।
PunjabKesari
क्रिकेट में गब्बर के नाम से मशहूर शिखर जब मैदान में अपनी खुशी को मनाते हैं तो पहलवानों की तरह ताल ठोंककर अपनी मूंछों पर ताव देते हैं, उनका यह अंदाज लोगों को खासा पसंद भी है। हालांकि भारत-विंडीज के बीच खेले जा रहे चौथे मुकाबले में एेसा देखने को मिला। लेकिन इस बार यह अंदाज विंडीज टीम के गेंदबाज कीमो पॉल का था, जिन्होंने शिखर धवन का विकेट झटका था। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
हालांकि 12वें ओवर में भारत को धवन के रूप में पहला झटका लगा। धवन ने 40 गेंद पर 38 रन की पारी खेली। धवन कीमो पॉल की गेंद को एक बार फिर सीमारेखा के बाहर भेजना चाहते थे लेकिन गेंद सीधा फील्डर के हाथों में जा गिरी। ऐसे में पॉल की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा और उन्होंने गब्बर को आउट करने की खुशी उन्हीं के अंदाज में की। ऐसे में यह देखकर शिखर धवन भी मुस्करा रहे थे । इसके बाद रोंच ने भारत को सबसे बड़ा झटका देते हुए विराट कोहली को विकेटकीपर के हाथों कैच आउट करवाया। पिछले तीन मैच में शतक लगाने वाले कोहली इस बार केवल 16 रन ही बना पाए।

.
.
.
.
.