Sports

नई दिल्ली : डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो के स्वदेश लौटने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के लिए दिल्ली के खिलाफ आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में रिद्धिमान साहा के साथ मार्टिन गुप्टिल ने शुरूआत की। सीजन में अपना तीसरा मैच खेल रहे गुप्टिल ने आते ही दिल्ली के गेंदबाजों की पिटाई शुरू कर दी। गुप्टिल ने अपनी पारी के दौरान एक से बढ़कर एक कुल 4 गगनचुंबी छक्के लगाए। गुप्टिल की इस तूफानी पारी के दौरान उनका वन हैंडेड शॉट खूब चर्चा बटोर ले गया। 

दरअसल तीसरे ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने जब गुप्टिल को एक हॉफ वाली फेंकी तो गुप्टिल ने आगे बढ़कर बैट घुमा दिया। बॉल तो बैट से सही तरीके से कनैक्ट कर गई लेकिन गुप्टिल के एक हाथ से बल्ला निकल गया। देखें वीडियो-

गौर हो कि आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच विशाखापटनम के मैदान पर टॉस हारने के बाद हैदराबाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी थी। हैदराबाद की शुरुआत तो अच्छी थी लेकिन नियमित अंतराल पर विकेट गिरने के चलते वह निर्धारित 20 ओवरों में 162 रन ही बना पाई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली टीम को पृथ्वी और धवन ने शानदार शुरुआत दी। लेकिन 14वें ओवर में राशिद ने दो विकेट लेकर मैच हैदराबाद की ओर मोड़  दिया। तभी पंत ने 20 गेंदों में 49 रन की पारी खेलकर दिल्ली को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया। 
इससे पहले धोनी ने भी मारा था एक हाथ से छक्का, देखें वीडियो-