Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के मैदान से दूर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) टेनिस में कमाल कर रहे हैं और उन्होंने रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस टूर्नामेंट का पहला मैच जीत लिया है। ये मैच दोनों लोकल टेनिस प्लेयर सुमित कुमार (Sumit Kumar) के साथ खेला और प्रतिद्वंदी को बड़े अंतर से हराया। मैच से पहले धोनी को अपने साथी सुमित के साथ प्रेक्टिस करते हुए भी दिखाई दिए थे और उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थी। 

महेंद्र सिंह धोनी ने ऐसे दर्ज की अपनी पहली जीत 

Master of all sports! ❤️😇

This one is for all @msdhoni fans who were missing him in action. Here’s your weekend delight.

Mahi is back in action, playing his first match of Tennis Championship in JSCA, Ranchi.#MSDhoni #Dhoni #RanchiDiaries pic.twitter.com/kLaLol0mU4

— MS Dhoni Fans Official (@msdfansofficial) November 8, 2019

PunjabKesari, ms dhoni photos, dhoni images

जेएससीए स्टेडियम में खेले गए कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस टूर्नामेंट के पहले मैच में धोनी और सुमित की जोड़ी ने माइकल और चेल्स को पुरुष डबल में 6-0, 6-0 से हराकर जीत दर्ज की। धोनी को टेनिस खेलता और जीतता देखने बहुत से फैंस स्टेडियम पहुंते थे। इस दौरान धोनी की टी-शर्ट पर बलिदान बैच बना हुआ दिखाई दिया जिसका प्रयोग उन्होंने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के दौरान अपने ग्लव्ज पर किया था। 

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के अलावा खेलते है ये गेम  

PunjabKesari, ms dhoni photos, dhoni images

गौर हो कि यह 38 वर्षीय खिलाड़ी (धोनी) क्रिकेट से साथ-साथ फुटबाॅल, बैडमिंटन, टेनिस और गोल्फ आदि खेलने का भी शौकीन है। धोनी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं और फिलहाल मैदान में उनके वापसी की कोई खबर नहीं है। हालांकि अगर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से धोनी को इजाजत मिल जाती है तो वह डे-नाइट टेस्ट के दौरान कमेंटेटर की भुमिका में नजर आ सकते हैं।