Sports

जालन्धर : एशिया कप में बांगलादेश के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में भारत को आखिरी गेंद पर तीन विकेट से जीत हासिल हुई थी। बांगलादेश की ओर से सलामी बल्लेबाज लिटन दास ने शतक लगाया था। वह जिस तरह से आऊट हुए उससे कई तरह के सवाल उठे। खास तौर पर बांगलादेश के फैंस तो लिटन को स्टंम्प आऊट देने के फैसले पर सोशल साइट्स पर ज्यादा ही गुस्से में दिखे। इसी दौरान गुस्साए बांगलादेश के एक फैंस ने ऐसी हरकत की जो अपराध तो है ही साथ ही साथ लोगों को हंसने का कारण भी माना जाएगा। 

कोहली की वैबसाइट कर ली हैक

PunjabKesari

बांगलादेशी फैंस ने एशिया कप में मिली हार का बदला विराट कोहली की वैबसाइट हैक करके उसपर लिटन दास के स्टंम्प आऊट होने की फोटोज भी डाली है। साथ ही लिखा है कि डियर आईसीसी क्रिकेट जैंटलमैन गेम नहीं है। क्या हर टीम के पास बराबर अधिकार नहीं होने चाहिए। आईसीसी ये बताए कि लिटन दास कैसे आऊट हुए? अगर आईसीसी ने पूरी दुनिया के आगे लिखित माफी नहीं मांगी और अंपायर के खिलाफ कड़ा एक्शन नहीं लिया तो म ऐसे ही साइट हैक करते रहेंगे। 
सोशल साइट्स पर लोगों ने की ट्रोलिंग

PunjabKesari

वहीं, विराट कोहली की वैबसाइट हैक होने की खबर जैसे ही फैली, सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगीं। कुछ लोगों ने कहा- लगता है बांगलादेशी फैंस को कोई गलतफहमी हो गई है। एशिया कप तो रोहित शर्मा ने भारत को जितवाया था। लेकिन वैबसाइट विराट कोहली की हैक हो रही है। कुछ गड़बड़ी है तो इसे ठीक करो। वहीं, कुछेक ने लिखा- बांगलादेशी हैकर द्वारा ऐसा कदम उठाए जाने से हैरान हैं।