Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अनुभवी भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह का विवादों से पुराना नाता है और वे इसके चलते कई बार खुद को मुश्किल में डाल चुके हैं। ऐसा ही एक वाकया तब हुआ था जब आईपीएल मैच के बाद उन्होंने एस श्रीसंत को थप्पड़ मारा था। यह घटना मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन के बीच मैच के बाद हुई थी। ऐसे में अब हरभजन को 11 साल बाद अपनी गलती पर पछतावा हो रहा है। 

श्रीसंत और मेरे बीच जो कुछ भी हुआ वो सही नहीं था
PunjabKesari
एक टीवी शो में बातचीत के दौरान हरभजन ने कहा, 'श्रीसंत और मेरे बीच जो कुछ भी हुआ वो सही नहीं था। मुझे उसे थप्पड़ नहीं मारना चाहिए था। अगर इंसान के पास अपने पास्ट में जाकर गलती सुधारने की क्षमता होती तो मैं अपनी इस गलती को सुधारना चाहता। श्रीसंत बहुत ही टैलेंटेड गेंदबाज रहे हैं, मेरी शुभकामनाएं हमेशा उनके और उनके परिवार के साथ रहेगी।' हरभजन ने आगे कहा कि मैंने कुछ चीजें लाइफ में मैंने बहुत गलत की हैं, उनमें से एक श्रीसंत को थप्‍पड़ मारना भी था। 

श्रीसंत को थप्‍पड़ मारकर मैंने बहुत बड़ी गलत की 
PunjabKesari

हरभजन ने माना कि उस दौरान उन्हें कुछ सूझ नहीं रहा था, लेकिन साथ ही वो इस घटना को दरकिनार कर श्रीसंत को अब भी अपना भाई जैसा बताया। बता दें कि कुछ दिन पहले श्रीसंत ने बिग बॉस शो के दौरान इस मामले को लेकर कहा था कि उनके कहने पर शायद भज्जी भड़क गए।

श्रीसंत के मुताबिक भज्जी अपने घरेलू होमग्राउंड मोहाली पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, जिससे वो नाराज थे और मेरा कमेंट सुन वो भड़क गए। श्रीसंत के मुताबिक भज्जी ने उन्हें थप्पड़ जोर से नहीं मारा था, लेकिन टेलीविजन पर लाइव प्रसारण होने की वजह से इस मामले ने तूल पकड़ ली। बता दें कि हरभजन सिंह और श्रीसंक कई सालों तक भारतीय टीम के लिए एक साथ खेल चुके हैं। भज्जी और श्रीसंत साल 2007 टी-20 वर्ल्डकप और 2011 के 50 ओवर वर्ल्डकप के दौरान भी टीम का हिस्सा थे।