Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तानी आलराउंडर शाहिद अफरीदी भारत में सबसे कम पसंद किए जाने वाले विदेशी खिलाड़ियों में एक बन गए हैं और इसका कारण हाल ही में उनके द्वारा दिए गए बयान है। कुछ दिनों पहले अफरीदी ने कहा था कि पाकिस्तान से हारने के बाद भारत उनसे माफी मांगता था। अब एक बार फिर अफरीदी सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने भारत के खिलाफ खराब प्रदर्शन पर अजीब बयान देते हुए सभी को हैरान कर दिया। 

एक यूजर ने ट्विटर पर अफरीदी से पूछा कि शाहिद भाई मैं आपसे बड़े आदर से पूछता हूं कि विश्व कप में भारत के खिलाफ आपके खराब प्रदर्शन के पीछे क्या कारण है? आपने 5 मैचों में सिर्फ एक विकेट लिया और मात्र 56 रन बनाए। इस पर अफरीदी ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी का आंकलन नहीं किया और ना ही भारत को एक मजबूत टीम करार दिया। अफरीदी ने इस पर हैरानीजनक बयान देते हुए कहा कि भारत लकी थी। 

PunjabKesari

अफरीदी के इस जवाब के बाद लोगों ट्रोल भी होना पड़ा। अफरीदी के इस जवाब का कई लोगों ने रिप्लाई दिया है। एक यूजर ने फोटो डालते हुए लिखा, अबे साले। एक अन्य यूजर ने गाली देते हुए लिखा, जब जीता था तो कितना क्रेडिट ले रहा था और हार गया तो टीम (भारत) लकी थी। खुशी के आंसू निकल रहे हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, नशे खत्म नहीं हो रहे तेरे। 

गौर हो कि वर्ल्ड कप के दौरान चार मैचों में अफरीदी का स्कोर 6, 9, 19 और 22 थे। उन्होंने टी20 विश्व कप में भी तीन बार भारत का सामना किया और 0, 8 और 8 का स्कोर किया और पाकिस्तान ने तीनों मैच गंवा दिए। अफरीदी ने द्विपक्षीय श्रृंखला में या किसी अन्य प्रतियोगिता में भारत के खिलाफ शालीनता से प्रदर्शन किया, लेकिन विश्व कप के दौरान हर बार असफल रहे हैं।