Sports

जालन्धर : पाकिस्तान के धुरंधर क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने बीते दिन ट्विटर पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की जिसमें गेट से बंधा हुआ एक शेर भी था। अफरीदी द्वारा यह फोटो सोशल साइट्स पर पोस्ट करते ही लोगों की विभिन्न तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई। कहा गया- अफरीदी ने घर में शेर पाल रखा है या यह कुछ और है तो कुछेक ने लिखा- लाला ने तो घर पर ही जू खोल रखा है। हालांकि कइयों ने जंगली जानवर को पालने का बड़ा विरोध भी किया।
PunjabKesari
दरअसल अफरीदी ने इन फोटो के साथ लिखा है- प्रियजनों के साथ समय बिताना बहुत अच्छा होता है। जबकि मेरे विकेट लेने के जश्न की नकल मेरी बेटी के द्वारा किया जाना दुनिया का सबसे अच्छा अहसास है। और हां, जानवरों की देखभाल करना न भूलें। वे हमारे प्यार और देखभाल के लायक हैं। इस पोस्ट में दो फोटो अटैच हैं। एक फोटो में अफरीदी एक हिरण के बच्चे को बॉटल से दूध पिलाते दिख रहे हैं तो दूसरे में उनकी बेटी उनका सिग्नेचर स्टाइल बनाकर खड़ी दिखती है।

अफरीदी सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं। साथ ही साथ वह अपने फैंस को अपने परिवार से भी समय-समय पर मिलाते रहते हैं। अफरीदी की चार बेटियां हैं- अक्सा, अजवा, अंशा और असमारा। 
PunjabKesari

बता दें कि इंटरनैशनल क्रिकेट से करीब चार-पांच बार संन्यास की घोषणा कर चुके अफरीदी का टैस्ट करियर इतना बढिय़ा नहीं रहा है। उन्होंने 27 टैस्ट में 1176 रन बनाने के अलावा 48 विकेट भी लिए हैं। उन्होंने 398 वनडे मैचों में 8064 रन तो जरूर बनाए हैं लेकिन साथ ही वह 395 विकेट झटकने में भी कामयाब रहे हैं। 98 टी-20 मैचों में उनके नाम पर 1405 रनों के साथ 97 विकेट जुड़े हैं।