Sports

नई दिल्लीः अफ्रीकी चैंपियन एर्नेस्ट एमुजु ने भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह को 23 दिसंबर को होने वाले अपने हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले धमकाते हुए कहा है कि वह घरेलू दर्शकों के सामने उनके हाथ पैर तोड़ देंगे। ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज विजेंदर और एर्नेस्ट के बीच 23 दिसंबर को जयपुर के सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में मुकाबला होना है। 

एर्नेस्ट का है बेहतरीन रिकार्ड 
अपने मुकाबले से करीब सप्ताह भर पहले अफ्रीकी मुक्केबाज ने विजेंदर को धमकी भरे लिहाका में कहा कि वह घरेलू दर्शकों के सामने भारतीय खिलाड़ी के हाथ पैर तोड़ देंगे और उनके विजयी अभियान को भी रोकेंगे। घाना के अनुभवी मुक्केबाज एर्नेस्ट का उनकी 25 बाउट में बेहतरीन रिकार्ड रहा है जिसमें उन्होंने 21 नॉकआउट किए हैं और दो हारे हैं। 

उसे पीटना मेरे लिए बढिय़ा अनुभव रहेगा
उन्होंने विजेंदर के साथ अपने मुकाबले को लेकर कहा कि मैं आठ से 10 घंटे तक तैयारी में लगा हूं। मैंने विजेंदर के बारे में अधिक नहीं सुना है और उन्हें उनके ही मैदान पर पीटना मेरे लिए बढिय़ा अनुभव रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं बहुत अनुभवी फाइटर हूं और विजेंदर से बेहतर जानता हूं। उन्होंने मुझसे कभी नहीं खेला है और उन्हें इस बात का अहसास तभी होगा जब वह रिंग में उतरेंगे। मैं जानता हूं कि उन्होंने ओलंपिक पदक जीता है लेकिन अफ्रीका में मेरे पास कई पदक हैं और मेरे पास 25 बाउट का अनुभव भी है।

.
.
.
.
.