Sports

नई दिल्लीः एशिया कप टूर्नामेंट में मंगलवार यानी 25 सितंबर को हुए मुकाबले में अफगानिस्तान ने भारत को जीतने से रोका। अफगानी खिलाड़ियों ने मैदान पर गेंद आैर बल्ले से ऐसा खेल दिखाया कि उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ओपनर मोहम्मद शहजाद ने ऐसी तूफानी पारी खेली, जिससे भारतीय फैंस को वीरेंद्र सहवाग याद आ गए। शहजान क्रीज पर खड़े-खड़े छक्के लगाने लगे। इसके बाद जब वह विकेटकीपिंग करने आए तो उन्होंने मैदान पर कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद दर्शक भी मुस्कुराने लग पड़े। 

हुआ यूं की भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान ब्रेक हुआ। इसी बीच मोहम्मद शहजाद को मीठा खाने की तलब हुई। उन्होंने ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा किया। वहां से एक प्लेट में तुरंत उनके लिए स्ट्रॉबेरी केक भेजा गया। शहजाद ने हाथों में दस्ताने पहन रखे थे, जिस वजह से वह खुद इसे अपने हाथ से नहीं उठा सकते थे। साथी खिलाड़ी ने शहजाद को इसका एक पीस खिलाया और जाने लगा, तभी शहजाद ने उन्हें रोका और दूसरा टुकड़ा भी खिलाने को कहा। यह देख फैंस मुस्कुराने लगे।
PunjabKesari

बता दें कि शहजाद ने 11 चाैकों आैर7 छक्कों की मदद से 116 गेंदों में 124 रनों की पारी खेली, जिसकी बदाैलत अफगानिस्तान ने भारत को 253 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में भारत ने ओपनर केएल राहुल आैर अंबाती राडुयू की तेज शुरूआत के कारण 17.1 ओवर में 110 रन जोड़ लिए। अफागानिस्तान की हार पक्की थी पर बीच में ऐसा मैच पलटा कि देख सब हैरान रह गए। ओपनर जोड़ी के पवेलियन लाैटने के बाद एक के बाद एक विकेट गिरता गया। आखिरी 2 गेंदों में 1 रन चाहिए था पर रविंद्र जडेजा ने हवाई शाॅट खेल कैच थमा दिया आैर मैट टाई करवा दिया। 


 

.
.
.
.
.