Sports

जालन्धर : बीते दिनों मुंबई के खिलाफ मैच खेलते हुए आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने चाहे ही 92 रन बनाए हों लेकिन इसके बावजूद वह खुश नहीं थे। खुश न होने का एक बड़ा कारण था कि उनकी टीम को 46 रन से हार का मुंह देखना पड़ा था। मैच के बाद जब प्राइज डिस्ट्रीब्यूट सैरेमिनी हुई तो एंकर ने जब पर्पल कैप (आईपीएल का लीडिंग स्कोरर) दी तो कोहली इसे पहनने से इंकार कर दिया। मैच नहीं जीते तो इसे पहनने का फायदा नहीं है। अब एक और वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें विराट कोहली ने प्लेयर्स को ‘यूजलैस’ बोल रहे हैं। दरअसल इस वीडियो का मुंबई से हुए मैच से लेना-देना नहीं है बल्कि यह वीडियो एक चैट शो का है जिसमें कोहली के सामने आशीष नेहरा और ब्रैंडन मैक्कुलम बैठे होते हैं।
PunjabKesari

रॉन्ग इन सिक्स्टी सेकंड्स नामक इस शो के दौरान विराट कोहली एंकर की भूमिका में थे। उन्होंने नेहरा और ब्रैंडन से कुछ मजेदार सवाल पूछे थे जिनका जवाब भी मजेदार ही होना चाहिए था।
सबसे पहले विराट ने एक सवाल पूछा। आप रात में क्या करते हैं। पांच ऑप्शन भी दिए गए- नागिन डांस, सो जाते हैं, जासूसी करते हैं, गंगनम स्टाइल या फिर लंच करते हैं। सवाल सुनकर ब्रैंडन तपाक से बोले- वह तो रात को जासूसी करते हैं वहीं, नेहरा ने कहा- उन्हें तो नागिन डांस करना पसंद है। यह सब सुनकर कोहली से रहा नहीं गया। वह थोड़ा मजाकिया गुस्से में दिखे। बोले- मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। आप दोनों यूजलैस हो। विराट की टिप्पणी सुनकर नेहरा और ब्रैंडन भी हंसी बिना रह नहीं सके। 
एक अन्य सवाल था- लुंगी क्या होती है। आशीष नेहरा एक सवाल का जवाब देकर सभी का दिल जीत ले गए। सवाल था- रसगुल्ला क्या है। ब्रैंडन ने कहा- स्वीट्स। वहीं, दूसरी तरफ नेहरा बोले- रसगुल्ला है- बंगाल की राजधानी।
देखें वीडियो-