Sports

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जस्टिन लैंगर के साथ बर्ताव किया है उसकी हर कोई आलोचना कर रहा है। अब इस लिस्ट में शेन वार्न का नाम भी जुड़ गया है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को लताड़ते हुए कहा कि जस्टिन लैंगर को कोच के रूप में बाहर करने को "पूर्ण अपमान" करार दिया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को पुरुष टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का इस्तीफा स्वीकार कर लिया।  

वार्न ने कहा कि मुख्य कोच के साथ उनके साथ जैसा व्यवहार किया गया है वह एक पूर्ण अपमान है। हम इसलिए सामने नहीं आ रहे कि हम जस्टिन के साथ खेले हैं और वह हमारा दोस्त और एक महान क्रिकेटर है। हम इसलिए सामने आ रहे हैं क्योंकि जिस तरह से उसके साथ बर्ताव किया गया है वह सही नहीं है।

Sports

वार्न ने आगे कहा कि भूल जाओ यह जस्टिन लैंगर है। यह सिर्फ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का बर्ताव है और जिस तरह से उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच को संभाला है। यह दयनीय हो गया है। हम अंत में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में अखंडता को वापस आते हुए देखना शुरू कर रहे थे। 

गौर हो कि शेन वार्न से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग और पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने भी लैंगर के साथ जिस तरह से बोर्ड ने बर्ताव किया उसकी आलोचना की है। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों का मानना है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लैंगर का अपमान किया है और उनकी छवि को खराब किया है।