Sports

जालन्धर : चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाले महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए बड़ी खबर आई है। आरसीबी के स्टार बल्लेबाज एबी डीविलियर्स फिटनेस टेस्ट में पास हो गए हैं ऐसे में उम्मीद है कि आारसीबी के खिलाफ करो या करो के मुकाबले में वह अपना बेहतरीन प्रदर्शन दोहरा पाएंगे। डीविलियर्स बीते दो मैचों में बुखार के कारण खेल नहीं पाए थे। इस दौरान उनकी टीम स्तरीय प्रदर्शन बरकरार नहीं रख पाई थी।

34 साल के डीविलियर्स आरसीबी की तरफ से कप्तान विराट कोहली के बाद सर्वाधिक स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी हैं। वह अब तक पांच मैच खेलकर 56 की औसत से 280 रन बना चुके हैं। इससे पिछले मैच में जब वह चेन्नई के खिलाफ खेले थे तब उन्होंने सर्वाधिक स्कोर बनाए थे। वह विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को जगह टीम में आएंगे जो शादी के लिए इन दिनों अपने घर गए हुए हैं।

डीविलियर्स के लौटने संबंधी घोषणा करते हुए टीम के हैड कोच डेनियल विट्टोरी ने प्रेस रिलीज में कहा कि क्योंकि कॉक को शादी समारोह में जाना था तो ऐसे में हमारे पास फिट हो चुके डीविलियर्स को वापस टीम में शामिल करने की ऑप्शन आ गई है। हम इसका इस्तेमाल भी करेंगे। हालांकि विट्टोरी ने यह भी कहा कि कॉक रविवार तक लौट आएंगे।

.
.
.
.
.