Sports

मेलबोर्नः आरोन फिंच को संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली आगामी टी 20 सीरीज में आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का कप्तान चुना गया है। मिशेल मार्श और एलेक्स कारी को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। फिंच इससे पहले जिम्बाव्बे में टी 20 टीम की कप्तानी कर चुके हैं और यूएई में दो टेस्टों की सीरीज के लिए चुने गए पांच पदार्पण खिलाड़ियों में शामिल थे।  

आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लेंगर ने कहा, ''यूएई में हमारी टेस्ट टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया था और फिंच ने भी काफी प्रभावित किया था। हम जानते हैं कि वह प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और टी 20 प्रारूप में तो दुनिया में चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल है।''  
PunjabKesari

लेंगर ने कहा कि बल्लेबाज क्रिस लिन और गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल की भी चोट के बाद टीम में वापसी हो रही है। उन्होंने कहा, लिन का जेएलटी कप में प्रदर्शन बेहतरीन रहा था और उन्होंने दिखाया कि वह कितने आक्रामक खिलाड़ी हैं।'' नए उभरते हुए खिलाड़ियों में एडम जम्पा और बेन मैकडेरमोट को भी हालिया प्रदर्शन की बदौलत टीम में जगह मिली है। आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दुबई में 24, 26 और 28 अक्टूबर को तीन टी20 मैच खेले जाएंगे।  

आस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है- 
आरोन फिंच(कप्तान), मिशेल मार्श, एलेक्स कारी, एश्टन एगर, नाथन कोल्टर नाइल, क्रिस लिन, नाथन लियोन, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडेरमोट, डी आर्सी शॉर्ट, बिली स्टेनलेक, मिशेल स्टार्क, एंड्रयू टाई, एडम जम्पा।

.
.
.
.
.