Sports

नई दिल्ली : भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की शानदार शुरुआत के बाद अचानक ट्रैक से उतर जाना कप्तान एरोन फिंच को बिल्कुल नहीं भाया। सीरीज 2-1 से गंवाने के बाद पोस्ट मैच प्रोजेंटेशन में फिंच ने हार के कारणों पर चर्चा की। उन्होंने कहा- हमेशा की तरह जल्दी विकेट गंवा देना हमारे लिए खतरनाक रहा। टीम इंडिया के खिलाफ जीतने के लिए आपको  अच्छी शुरुआत चाहिए होती है। हमने पहले मैच में अच्छा किया लेकिन बाकी में नहीं कर सके। नतीजा सबके सामने हैं।

फिंच ने कहा कि पिंच थोड़ा स्पिन करने लगी थी। हम अंत तक देख रहे थे कि अगर हम 310 के आसपास होते तो हम अच्छी टक्कर दे सकते हैं। इसके लिए स्पिनरों को अपने काम को बाखूबी अंदाज देना था। स्पिनरों ने मिडिल में जरूर प्रैशर बनाया था लेकिन यह अंत तक जाते-जाते बरकरार नहीं रह पाया। अग्र ने अच्छी लैंथ के साथ बॉलिंग की। वैसे भी हमारे बॉलर वल्र्ड क्लास क्रिकेटरों को बॉलिंग कर रहे थे। हमें इसे और मजबूत करना होगा। 

बता दें ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वनडे सीरीज की शानदार शुरुआत की थी। वानखेड़े में खेले गए वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीत हासिल की थी। इस मैच में वार्नर और फिंच ने सैकड़े लगाए थे। लेकिन इसके बाद दोनों मैचों में वार्नर और फिंच की जोड़ी ज्यादा नहीं चल पाई। नतीजा यह निकला कि ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से सीरीज गंवानी पड़ी।