Sports

नई दिल्लीः टी10 लीग में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एक आैर खतरनाक तेज गेंदबाज मिल गया है। यह गेंदबाज है आमिर यमीन। यमीन ने टूर्नामेंट के दूसरे दिन बंगाल टाइगर्स के लिए खेलते हुए नॉर्दन वॉरियर्स के खिलाफ मैच में चार गेंदो पर चार विकेट लेकर टी10 फॉर्मेट में अपना पहला मेडन ओवर कराया। इतना ही नहीं टी10 क्रिकेट में आमिर की ये दूसरी हैट्रिक है।

ऐसे झटके विकेट
130 रनों का पीछा कर रही नॉर्दन वॉरियर्स टीम की पारी के नौवें ओवर की पहली गेंद पर आमिर ने लेंडल सिमंस को सैम बिलिंग्स के हाथों कैच आउट कराया। अगली गेंद पर रॉवमैन पॉवेल अली खान को कैच दे बैठे। तीसरी गेंद पर रवि बोपारा को मोहम्मद नबी के हाथों कैच आउट करा आमिर ने अपनी हैट्रिक पूरी की। चौथी गेंद प नए बल्लेबाज हार्डस विल्जोएन को आमिर ने खुद ही कैच आउट किया। आमिर द्वारा 2 ओवर में 4 रन देकर 4 विकेट लेने के दम पर बंगाल टाइगर्स ने 36 रनों से ये मैच जीत लिया।

बंगाल टाइगर्स ने निर्धारित 10 ओवर में 130 रन बनाए थे। जेसन रॉय ने 29 गेंदों पर 60 रनों की आक्रामक पारी खेली जबकि शेरफेने रदरफोर्ड ने 21 गेंदों में 47 रन बनाए। इसके जवाब में नार्दर्न वारियर्स केवल 94 रन बना सका। वारियर्स के लिए लैंडल सिमन्स ही 28 गेंदों में 44 रनों की बड़ी पारी खेल सके। इनके अलावा सभी बल्लेबाज
बंगाल टाइगर्स के गेंदबाजों के आगे घुटने टेकते नजर आए। 

.
.
.
.
.