Sports

नई दिल्ली : हैडिग्ले के मैदान पर जब पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीमें महत्वपूर्ण मैच खेल रही थी तभी स्टेडियम के बाहर दोनों टीमों के प्रशंसक आपस में भिड़ गए। विवाद एक प्लेन द्वारा जस्टिस फोर बलोचिस्तान का स्लोगन आकाश से फेंकने के कारण हुआ था। बताया जा रहा है कि उक्त प्लेन कहां से आया इसके बारे में किसी को खबर नहीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, उक्त स्लोगन के कारण स्टेडियम के बाहर दोनों टीमों के प्रशंसक स्लोगन के हक और विरोध में नारेबाजी करने लगे। इसी बीच कुछेक प्रशंसकों के बीच हाथापाई की खबर भी सामने आई।

A scuffle breaks out between Pakistan and Afghanistan fans outside Headingley stadium

स्लोगन गिराने का मकसद पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच बलोचिस्तान को लेकर हुए विवाद को दुनिया के आगे लाना हो सकता है। स्लोगन जब गिरा तब लीड्स के हैडिग्ले क्रिकेट ग्राऊंड के बाहर दोनों टीमों के समर्थक स्टेडियम में प्रवेश के लिए खड़े थे। इस दौरान एक प्रशंसक को स्टेडियम के बाहर ही तोडफ़ोड़ करते हुए देखा गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने फटाफट स्थिति पर नियंत्रण पाया और भीड़ को तितर-बितर कर दिया।

a-scuffle-breaks-out-between-pak-afg-fans-outside-headingley-stadium

वहीं, संवेदनशील इलाके में प्लेन आने से लीड्स पुलिस भी सकते में आ गई है। मैच के कारण यह इलाका नो फ्लाई जोन घोषित है। ऐसे में प्लेन का ऐसे आकर गायब हो जाना भी पुलिस के अलावा सुरक्षा एजेंसियों की चिंता बढ़ा रहा है।

 

PunjabKesari

.
.
.
.
.