Sports

गुरुग्राम : भारत के छह शहरों में सात टूर्नामेंट आयोजित करने के बाद यूएस किड्स गोल्फ इंडिया टूर अब अपने समापन के करीब है। इसका समापन 31 जनवरी को सुपर फाइनल्स के रूप में होगा, जिसमें भारत के श्रेष्ठ 96 युवा गोल्फर हिस्सा लेंगे। जैक निकलास द्वारा डिजाइन किए गए क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब में होने वाले सुपर फाइनल्स के माध्यम से खिलाड़ी डबल प्वाइंट हासिल करेंगे और दुनिया भर में आयोजित होने वाली यूएस किड्स चैम्पियनशिप्स में हिस्सा लेंगे।

PunjabKesari

ब्वॉएज अंडर-9 कटेगरी में आर्षवंत श्रीवास्तव, ब्वॉएज अंडर-7 कटेगरी में चैतन्य पांडे और ब्वॉएज अंडर-12 कटेगरी में श्लोक जैन ने अब तक चार-चार खिताब जीते हैं। ये खिलाड़ी अपने जीत का क्रम जारी रखना चाहेंगे जबकि गल्र्स 7 और अंडर कटेगरीज में नैना कपूर ने दो जीत और चार रनर अप पोजीशन के साथ धूम मचा रखी है। वह अब अपने ग्रुप में टॉप पोजीशन हासिल करने का प्रयास करेंगी। इसी तरह रेहा कुमार (दिल्ली) ने गल्र्स 8-9 कटेगरी में तीन जीत के साथ अपनी छाप छोड़ी थी।

PunjabKesari

यूएस किड्स गोल्फ इंडिया के अध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव ने कहा- पहले यूएस किड्स गोल्फ इंडिया टूर में जिस तरह की प्रतिभा अब तक सामने आई है, हम उससे अभिभूत हैं। हमारा लक्ष्य भारत में जूनियर गोल्फ को प्रमोट करना है और सुपर फाइनल के लिए जुटी प्रतिभाओं को देखते हुए यह अहसास हो रहा है कि हम अपने लक्ष्य को लेकर सही दिशा में हैं। जैसे ही किड्स गोल्फ का पहला सीजन समाप्त होगा, हम भारतीय गोल्फरों की अगली पीढ़ी को तैयार करने की मुहिम शुरू करेंगे।

.
.
.
.
.