Sports

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस की टीम ने रिकॉर्ड पांचवी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस आईपीएल सीज़न के के दौरान क्रिकेट के मैदान से कई ऐसे पल आए जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया और सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहे। तो आइए आपको बताते हैं आईपीएल के वह 5 शानदार पल जिन्होंने लोगों का दिल जीता - 
 
निकोल्स पूरण की फील्डिंग

PunjabKesari

दरअसल राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान जब संजू सैमसन को 8वें ओवर की तीसरी गेंद डाली गई तो उन्होंने छक्का लगाने के लिए शाॅट मारा। गेंद हवा में बाउंड्री के पार जा रही थी कि क्रीज के पार खड़े पूरन ने डाइव लगाते हुए गेंद पकड़ी और क्रीज के अंदर गिरने से पहले ही गेंद को क्रीज से आगे मैदान में फैंक दिया और छक्का रोक दिया। पूरन की फील्डिंग को देखकर हर कोई हैरान था और एक पल के लिए तो अंपायर भी समझ नहीं पाया कि ये छक्का है या नहीं। क्रिकेटर्स से लेकर फैंस ने पूरन के इस प्रयास की खूब तारीफ की। 

राहुल तेवतिया के पांच छक्के

Childhood Coach, Vijay Yadav, इंडियन प्रीमियर लीग, राजस्थान रॉयल्स, Rahul Tewatia 5 sixes, Rahul Tewatia, Tewatia, surprised, KXIP vs RR, RR vs KXIP, Rajasthan Roylas, Kings XI Punjab, cricket news in hindi, sports news, IPL, IPL 2020

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया खिलाड़ी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ फंसे हुए मैच को शानदार पारी खेलते हुए जीता दिया। पंजाब के खिलाफ तेवतिया ने 31 गेंद में 53 रन की पारी खेली। इस मैच राहुल ने शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में पांच छक्के लगाकर मैच का पासा पलट कर रख दिया।

क्रिस गेल का बल्ला फेंकना

Sports

राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच के दौरान यूनीवर्स बाॅस क्रिस गेल ने शतक ना बना पाने में गुस्से में अपना बल्ला जमीन पर फेंक दिया। गेल की इस हरकत के कारण उन पर मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। मैच बाद में गेल ने बताया कि उन्होंने किसी को वादा किया था कि वह शतक बनाएंगे लेकिन वह इसे पूरा नहीं कर पाए और 99 रन पर आउट हो गए। 

अश्विन द्वारा मांकडि़ंग न करना

Sports

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान अश्विन एक बार फिर सबकी नज़रों में आ गए। दरअसल दिल्ली की गेंदबाजी के दौरान जब अश्विन गेंदबाजी करने के लिए आए तो उनके पास आरसीबी के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच को मांकडिंग करने का मौका था लेकिन इस बार अश्विन ने मांकडिंग नहीं किया और फिंच को चेतावनी देकर छोड़ दिया। लेकिन इसको लेकर अश्विन ने ट्वीट कर सभी बल्लेबाजों को चेतावनी दी है।

यशस्वी जयसवाल का धोनी को नमस्ते करना

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेलने वाले राजस्थान के बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने मैच से पहले धोनी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान जयसवाल ने धोनी के सामने हाथ जोड़ कर खड़े हो गए। उनकी धोनी के आगे हाथ जोड़ते हुए की तस्वीर वायरल हो गई और लोगों ने जयसवाल और धोनी की खूब तारीफ की। लोगों ने इस गुरू शिष्य का प्य़ार कहा।